विदेशी मुद्रा precog ईबे


विदेशी मुद्रा प्रेरक - अद्यतन की समीक्षा माइकल नूरोक्स की नई एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम का विमोचन 2 सितंबर, 2018 12:54 अपराह्न (एसआई न्यूजवायर) विदेशी मुद्रा प्रेक्जिंग उन व्यापारियों के लिए एक नई प्रणाली है जो विदेशी मुद्रा बाजार में अपने परिणाम व्यापार में सुधार करने में रुचि रखते हैं। मुख्य व्यापारी माइकल नूरोक द्वारा विकसित की जाने वाली प्रणाली, एक साधारण-से-उपयोग की जाने वाली प्रवृत्ति है जिसका प्रबंधन और व्यापार करने के लिए बहुत कम समय की आवश्यकता होती है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें फॉरेक्स प्रीकॉग का उपयोग सभी समय के फ्रेम पर बहुत लाभ उठाया जा सकता है और हर बार जब आप व्यापार करते हैं तो आपके पक्ष में अंतर रखने के लिए बनाया गया है। सटीक प्रवेश तकनीकों के साथ मिलकर मौलिक प्रवृत्ति की शक्ति का उपयोग करके व्यापारियों को बहुत अधिक सफलता दर प्रदान करने में परिणाम होता है। व्यापार प्रणाली एक शक्तिशाली प्रणाली है जिसके विकास के लिए वर्षों लग गए। सिस्टम प्रीकॉग्स नामक अद्वितीय कस्टम संकेतकों पर आधारित है, जो कि माइकल ने उच्च संभावना वाले क्षेत्रों की पहचान करने में सहायता की है जहां व्यापारियों को अत्यधिक लाभदायक ट्रेडों बनाने के लिए बाजार में अस्थिरता का लाभ ले सकते हैं। जब सॉफ्टवेयर ने एक लाभदायक व्यापार बनाने और आपको कुछ गंभीर पैसा बनाने का अवसर पहचान लिया है, तो यह आपको बताना होगा। भले ही आप अपने कंप्यूटर के सामने न हों प्रिकॉग प्रैक्टिक्टर आपको गणितीय और पूर्ण निश्चय के साथ की अनुमति देता है कि हाल के दिनों में औसत मूल्य अब या तो ऊपर जा रहा है या नीचे जा रहा है अगला, वहाँ Precog प्रो है ये स्वामित्व गति संकेतक हैं जिन्हें निर्धारित करने के लिए विकसित किया गया है, कीमत में परिवर्तन की दर। स्पष्ट रूप से, प्रीकॉग प्रो 2 हिस्टोग्राम में एक शीर्ष हिस्टोग्राम और एक नीचे हिस्टोग्राम है। यह सॉफ़्टवेयर हमें हमें जानना आवश्यक महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करता है: वृद्धि की दर, या गिरावट की दर यह जानकारी हमें हमारे द्वारा प्राप्त होने वाली जानकारी को और फ़िल्टर करने की क्षमता देती है और वृद्धि या गिरावट की गति पर हमारे निवेश निर्णयों का आधार देती है। अगर ये फ़िल्टर हमारे दिशानिर्देशों के अनुरूप नहीं हैं, तो हम ट्रेड एंट्री को अस्वीकार कर देंगे और जब तक वे प्रीकॉग्ज, प्रीडिक्टर, और रिबन के अनुरूप नहीं होते, तब तक इंतजार करेंगे। इसके बाद, हमारे पास एमएसीडी का अनुकूलित संस्करण है यह प्रीकोग एमएसीडी है जो मानक MACD सेटिंग्स से अलग सेटिंग्स है। वे हमारे सभी अन्य सॉफ्टवेयर के साथ पूर्ण समानता में हैं यह मानक संस्करणों से काफी अलग एमएसीडी प्रदर्शित करता है, जो हमें आगे फ़िल्टर करने की अनुमति देता है: प्रवृत्ति ट्रेडों, प्रवृत्तियों के भीतर झुकाव, और प्रवृत्ति के भीतर काउंटर स्विंग। आखिरकार, यह पुरानी स्कूल की कीमत-कार्रवाई का उपयोग करता है जो हमें मूल्य की वसूली के बारे में और समझने के लिए प्रदान करता है, और इसलिए, मूल्य की संभावित दिशा यह हमारे सभी सॉफ़्टवेयर प्रोग्रामों के साथ एकजुट में निर्धारित होता है और यह व्यापार में प्रवेश करने की दृढ़ संकल्प में एक मौलिक प्रक्रिया है। हमेशा की तरह, माइकल नूरोक्स नवीनतम व्यापार प्रणाली ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार समुदाय में शहर की बात है। जबकि नूरोक्स उत्पाद हमेशा बेचने के लिए तत्पर हैं, उनके नवीनतम सिस्टम के आस-पास का बयान उल्लेखनीय नहीं है। न्यूकॉन्स से लेकर अनुभवी व्यापारियों तक हर किसी के लिए फॉरेक्स प्रेकोग की अपील करता है, इसलिए मेरी समीक्षा में मैंने इस बात पर चर्चा करना सुनिश्चित कर लिया था कि मुझे इस प्रणाली से अधिक लाभ मिलेगा। माइकल नूरोक ने अपनी प्रणाली की 750 प्रतियां सार्वजनिक रूप से उपलब्ध कराई हैं, विशेष रूप से विदेशी मुद्रा प्रेकोश वेबसाइट के माध्यम से। इस उत्पाद में अनुदेशात्मक डीवीडी का एक समूह, एक व्यापारिक पुस्तिका और पूर्ण रंग वाली चीट शीट, साथ ही साथ एक ऑनलाइन सदस्य क्षेत्र शामिल है जहां ग्राहकों को 24 घंटे एक दिन का व्यापार और तकनीकी सहायता मिल सकती है। मुझे लगता है कि मुख्य कारणों में से एक यह है कि क्यों नूरोक के उत्पाद इतने लोकप्रिय हैं क्योंकि वे अपने ग्राहकों को उनके वेबसाइट्स के सदस्यों के क्षेत्र के माध्यम से, और चल रहे लाइव वेबिनार के जरिए लगातार व्यक्तिगत समर्थन प्रदान करते हैं, रोसनर कहते हैं ज्यादातर अन्य विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण कार्यक्रमों के मुकाबले, जो अनजान संस्थाओं द्वारा बाजार में जारी किए जाते हैं, श्री नूरोक एक दशक से अच्छे समय के लिए विदेशी मुद्रा समुदाय में एक विश्वसनीय भूमिका निभा रहे हैं। जो व्यापारी अपने पिछले प्रशिक्षण से चूक गए हैं, वे उन दिनों से उनके सीखने के अगले दिन तक गिना रहे हैं, और हम रिपोर्ट करने में प्रसन्न हैं कि यह क्षण आ गया है। केवल विदेशी मुद्रा प्रेक्सीग की केवल 750 प्रतियां बिक्री के लिए होगी। वे रुचि रखते हैं जो आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अब कार्यक्रम खरीद सकते हैं, अभिगम श्रेणियाँ के लिए यहां क्लिक करें माइकल से एक महत्वपूर्ण संदेश: मुझे बहुत खुशी है कि आपने विदेशी मुद्रा प्रेरक प्रणाली और सॉफ्टवेयर का उपयोग करने के लिए चुनाव किया है। यह एक निर्णय है जिसे आपको अफसोस नहीं होगा। एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी की तुलना में बेहतर जीवन नहीं है अपनी खुद की शर्तों पर जीवन जीने की स्वतंत्रता वास्तव में इसका आनंद लेने के लिए समय और पैसा रखने के लिए फिर से काम पर जाने के लिए कभी नहीं उठना यह सब जल्द ही तुम्हारा हो सकता है यह सब आपके सीखने के लिए मैं आपको सिखा सकता हूं और सिस्टम के नियमों का पालन कर सकता हूं। लेकिन, यह पता है। आप इस अकेले में नहीं हैं आप अब व्यापारियों के एक प्रतिष्ठित समूह का हिस्सा हैं जो महानता के लिए किस्मत में हैं क्या आपका लक्ष्य सिर्फ अंशकालिक व्यापार और कुछ अतिरिक्त आय अर्जित करना है, या पूर्ण समय का व्यापार करना है और बहुत ही धनी है, यहां आप यहां आने में सहायता करने के लिए। माइकल में मुझे गिनें मैं लाभप्रद व्यापार के लिए अपनी सफलता के लिए विदेशी मुद्रा प्रेरक सिस्टम सीखने के लिए तैयार हूं और मैं कड़ाई से गोपनीय जानकारी साझा करने के लिए सहमत हूं कि मैं किसी के साथ सीखने के बारे में हूं। यह एक बहुत ही लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए आपकी यात्रा शुरू करने वाली सभी चीजों का एक संक्षिप्त विवरण है: - हां, मैं समझता हूं कि आज के आदेश के अनुसार मैं निम्नलिखित सभी के लिए एक गहरी छूट पर हकदार हूं। - हां, मैं समझता हूं कि सिस्टम को जानने के लिए मुझे सभी डीडीज युक्त 6 डीडी मिलेगी। - हां, मैं समझता हूं कि मैं विस्तृत व्याख्यात्मक प्रशिक्षण मैनुअल को विस्तृत स्पष्टीकरण और छवियों से प्राप्त करेगा जो कि विदेशी मुद्रा प्रेक्जोग के हर पहलू को समझाते हैं - हां, मुझे समझ में आ रहा है कि मुझे यह पता चल जाएगा कि किसी भी व्यापार में एक व्यापार है I लेना चाहिए या नहीं - हां, मैं समझता हूं कि मुझे माइकल और उनकी पेशेवर टीम 247 की मदद मिलेगी, जब मुझे इसकी आवश्यकता होगी और मेरे पास किसी भी प्रश्न का जवाब होगा। पैकेज का दूसरा हिस्सा निम्नलिखित तक ऑनलाइन पहुंच है: - हाँ, मैं समझता हूं कि मुझे ऑनलाइन सदस्यों के क्षेत्र में असीमित पहुंच मिलेगी, जो 6 महीने की अवधि के लिए विदेशी मुद्रा प्रेक्टॉग सदस्यों के लिए केवल एक निजी सदस्य है। - हां, मैं समझता हूं कि मेरे पास ऑनलाइन नियमित लाइव वेबिनार तक असीमित पहुंच होगी, जहां मैं चार्ट साझा कर सकता हूं और सवाल पूछ सकता हूं। - हाँ, मैं समझता हूं कि ईमेल, फोन, स्काइप, लाइव चैट, और व्यापारी कॉल-कॉल समर्थन के माध्यम से मुझे सभी विदेशी मुद्रा में सबसे अच्छी सहायता टीम का असीमित उपयोग होगा। आज आदेश देने के लिए बिग बोनस आपको ईएसपी की कोई अतिरिक्त लागत पर भी प्राप्त नहीं होगा। या प्रारंभिक सेटअप पूर्वाग्रह सॉफ्टवेयर जो व्यापार की तुलना में कभी भी आसान बना देता है। यह सॉफ़्टवेयर आपको अन्य चीजें करने के लिए मुक्त कर देता है और अपने कम्प्यूटर से दूर रह सकता है बिना किसी एकदम सही सेटअप को खो देता है जो एक लाभदायक व्यापार में बदल सकता है। - हाँ, मैं समझता हूं कि आज के आदेश के अनुसार मैं सिर्फ 997 का एक बार भुगतान विकल्प चुनने पर पूरे 6,003 बचत कर रहा हूं- हाँ, मैं समझता हूं कि विदेशी मुद्रा प्रेसिंग प्रणाली के इस कड़ाई से सीमित रिलीज के दौरान, मैं इसकी एकमात्र प्रणाली सीखूंगा 997 एक-टाइम भुगतान के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए तरह - हाँ, मैं समझता हूं कि जैसे ही मैं आदेश देता हूं, मेरा पैकेज कूरियर द्वारा भेजा जाएगा। - हां, मैं समझता हूं कि मेरे डिलीवरी की स्थिति का पालन करने के लिए मुझे ऑनलाइन ट्रैकिंग नंबर भी प्रदान किया जाएगा। - हाँ, मैं समझता हूं कि प्रशिक्षण कल शुरू होगा, इसलिए जब तक मेरा पैकेज आता है तब तक मैं बेहतर तैयार रहूंगा। आपके दरवाजे को पूरा सीमित-संस्करण पाठ्यक्रम हाँ, मैं समझता हूं कि मैं आपके बिना शर्त, कोई भी सवाल-पूछा, 60 दिन की पैसे वापस गारंटी से संरक्षित हूं। 100 कोई प्रश्न नहीं पूछे गए पैसे वापस गारंटी हां, मैं समझता हूं कि विदेशी मुद्रा प्रेसिग कॉपीराइट की बौद्धिक संपदा है, और मुझे इस जानकारी को कॉपी करने, वितरण या अन्य लोगों के साथ साझा करने से निषिद्ध है। जानकारी सिर्फ बहुत मूल्यवान है सीमित समय के लिए शिपिंग मुफ़्त है, और सिर्फ अगर आप आज कार्रवाई करें मैंने इस पृष्ठ पर विस्तृत जानकारी और शर्तें पढ़ ली हैं और उनसे सहमत हूं। क्लिकबैंक को जारी रखने से पहले आपको बॉक्स को चेक करना होगा इस उत्पाद का रिटेलर है क्लिकबैंक रेग क्लिक बिक्री, इंक, एक डेलावेयर निगम का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है, जो कि 917 एस लूस्क स्ट्रीट, सूट 200, बोईसे, इडाहो, 83706, यूएसए में स्थित है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में ClickBanks की भूमिका इस उत्पाद के प्रचार में इस्तेमाल किए गए किसी उत्पाद, उत्पाद या किसी दावे, बयान या राय की समीक्षा, अनुमोदन या समीक्षा का गठन नहीं करती है।

Comments